पड़ोसन की चुदाई का वीडियो

Image source,हिंदी देहाती सेक्सी चुदाई

Image caption,

बीएफ पिक्चर वीडियो सहित: पड़ोसन की चुदाई का वीडियो, मे दौड़ कर भैया से जा लिपटी और ज़ोर-ज़ोर से रोने लगी… उन्होने मुझे चुप करते हुए वहाँ से निकल चलने को कहा….

देहाती गांव की सेक्सी बीएफ

खुशी के अंदर बहुत चुदास भरी हुई थी, मेरा हाथ लगते ही उसकी चूत फिरसे चुहुने लगी.., मेने एक बार उसके रस को जीभ से चाटा…खुशी की सिसकी निकल गयी…!. हिंदी सेक्सी इंग्लिश पिक्चरभाभी ने मुझे गहरी नज़र से देखा.. लेकिन मेरे चेहरे से उन्हें ऐसा-वैसा कुच्छ नज़र नही आया.. तो फिर हँसती हुई बोली..ठ.हीककक…है, जाओ… आज अपनी चाची का लाड भी देख लो….

आधा लंड अंदर किए राम वहीं रुक गया और अपनी प्यारी नाज़ुक कली जैसी पत्नी के सर पर हाथ फिरा कर सहलाने लगा, फिर उसके होठों को चूमते हुए बोला- बस मेरी जान अब जो होना था सो हो गया…. हिंदी वीडियो सेक्सी गानावो मेरे सीने में मूह छिपाकर बोली – ऊओह भैया, यू आर सो केरिंग गाइ…, मम्मी ने सच ही कहा था, आप भाग्यबस हमारे जीवन में आए हो...

वो सब समझ गयी.. और बोली – बेस्ट ऑफ लक… लेकिन मेरे लिए थोड़ा बचा के रखना …अपना… परसाद… और हँसती हुई तेज तेज कदमों से खेतों की तरफ चली गयी….पड़ोसन की चुदाई का वीडियो: मेने खुशी से उच्छलते हुए कहा – सच भैया… ! ये तो बड़ी खुशी की बात है.., उसके बाद मे भाभी के पास गया.. जहाँ दोनो बहनें एक दूसरे के गले लगी हुई थी....

मेने शरारत से कहा – अगर तुम खुश हो तो मे भी काम चला लूँगा.., वैसे इतनी शर्मीली लड़की को झेलना थोड़ा मुश्किल तो होगा….वो – वहीं बाय्स हॉस्टिल में, वो 4 लड़के हैं जो 2-2 के हिसाब से दो रूम में रहते हैं, फिर उसने उनके नाम और रूम नंबर भी बताए….

देसी गुजराती सेक्सी वीडियो - पड़ोसन की चुदाई का वीडियो

प्रोफ़ेसर – जिसकी तुमने उन गुण्डों से इज़्ज़त बचाई है…वो मेरी बेटी नेहा है… लॉ करने के बाद मेरे साथ ही प्रॅक्टीस कर रही है….जब कल उसने तुम्हें देखा.. और शायद तुमने भी उसे प्यार भरी नज़रों से देखा होगा… तो उसकी भावनाएँ भड़क कर बाहर आ गयी...

एक समय था, जब मे भाभी के इशारों पर नाचता था, लेकिन आज वो मेरे हाथों के इशारों पर इस तरह मचल रही थी, जैसे उनके बदन का रिमोट मेरे हाथों में हो…. पड़ोसन की चुदाई का वीडियो मांसल केले के तने जैसी जांघों के बीच, दुनिया का अनमोल खजाना.. माइक्रो बिकनी में सही से ढक भी नही रहा था, साइड से उनकी झान्टो के बाल निकल कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे थे, शायद महीने भर से साफ नही किए होंगे...

वो – हां ! सच कहा तुमने, यहाँ देखो क्या मुसीबत आन पड़ी है.., बेचारे राम और मोहिनी अपने भाई को लेकर कितने परेशान हैं….

सेक्सी फिल्म देखनी है वीडियो में?

पड़ोसन की चुदाई का वीडियो पार्क में आकर वो तीनो पेड़ों की आड़ में चले गये, जहाँ लाइट भी कम थी, वैसे तो प्राइवेट प्रॉपर्टी होने की वजह से किसी का आना तो संभव नही था,.

सबसे सेक्सी ब्लू फिल्म? नंगी पिक्चर दिखाएं नंगी

पड़ोसन की चुदाई का वीडियो संजीब एका एक शैतानी मुस्कुराहट उसे देता हुआ अंदर आया...फिर लाज्जो ने गेट लगा दिया...मैं इधर ही हूँ अगर कोई आया तो आवाज़ दे दूँगी......

सेक्सी वीडियो अंग्रेजी में

छ्हाअर्र्र्र्र्र…की आवाज़ के साथ ही खुशी की सील टूट गयी, और मेरा आधे से भी ज़्यादा लंड उसकी कोरी गदर चूत में पेवस्त हो गया….. मे – नही भौजी ! मेरा थोड़ी देर में कुछ नही होता… मुझे कम से कम आधा घंटा लगता है.. तो वो अपने मुँह पर हाथ कर बोली – क्या ? आधा घंटा, हाए री मैया मोरी….इतनी देर भी कोई भला चोद सकता है….

पड़ोसन की चुदाई का वीडियो देखते ही उसका शरीर डर से थर-थर काँपने लगा, गिरगिट की तरह फ़ौरन रंग बदलते हुए मेरे पैर पकड़ लिए और गिडगिडाकर बोला –.

हद फुल सेक्सी वीडियो

बिहार की लड़कियों की सेक्सी वीडियोमार-मार कर उन पाँचों का भुर्ता बना दिया… 10 मिनिट में ही वो साले ज़मीन पर पड़े कराह रहे थे… मेने रागिनी के भाई को कॉलर पकड़ कर जबर्जस्ती से खड़ा किया और उसका मुँह दबाकर बोला-.

हमारे गाँव के पंडित जी जो हमारे घर में होने वाले सभी वैदिक कार्यों को संपन्न करते हैं.. उनका घर बीच गाँव में है…. मेरी बात सुन कर भैया ने मुझे गले से लगा लिया और बोले – मेरी खुशी की क्या बात करता है पगले… तुझे पता नही तूने कितना बड़ा काम किया है….

कुच्छ देर का रेस्ट लेकर वो दोनो फिरसे एक बार जीवन आनद में लौट गये, और अपनी जिंदगी भर का चुदाई का अनुभव एक दूसरे के साथ अजमाते हुए… चुदाई में लीन हो गये….

दोनो दीदी मिट्टी के ढेले उठाकर आमों को निशाना लगाकर तोड़ने की कोशिश करने लगी, लेकिन निशाना नही लग पा रहा था और एक-आध लगा भी तो कच्चे आम मिट्टी के ढेलों से नही टूट पाए...

कुछ देर समझाने के बाद वो मेरी बात मान गये,.. जब में घर के अंदर पहुँचा.. तो भाभी ने मुझे आड़े हाथों लिया, और चटाक से एक चान्टा मेरे गाल पर जड़ दिया….

ससुर बहू की हिंदी सेक्सी वो अपना गाल सहलाते हुए भिन्नाता हुआ, मेरी तरफ झपटा, मेने लपक कर बाए हाथ उसका गला जाकड़ लिया, और सीधे हाथ का एक भरपूर मुक्का उसकी नाक पर मारा…!.

भोजपुरी में सेक्सी बीएफ वीडियो

पड़ोसन की चुदाई का वीडियो: बैठे – 2 मे अपने पुराने दिनो की याद में खो गया… स्कूल और फिर कॉलेज के दिनो की घटनायें, फिर ग्रॅजुयेशन के बाद घरवालों का प्रेशर डाल कर मुझे लॉ कॉलेज भेजना…. मेने अपना लंड बुआ की चूत से निकाला, पच की आवाज़ के साथ वो बाहर आ गया, उसके पेटिकोट से अपने लंड को पोंच्छ कर करवट लेकर मे सो गया……………….