सोई हुई बहन की चुदाई

Image source,लाहौर की सेक्सी वीडियो

Image caption,

इंडियन इंग्लिश सेक्सी: सोई हुई बहन की चुदाई, मैंने मदहोशी में कह दिया – एक बात कहना चाहता हूँ… … आप के घर की चारों लड़कियाँ, लण्ड चूसने में एक्सपर्ट हैं.. !!.

गुजराती सेक्सी वीडियो भाभी

अब वह उम्र के जिस दौर में था वहां शरीर में वीर्य का इतना उत्पादन होता है कि किसी युवा का इस तरह चेंज हो जाना कोई खास महत्त्व नहीं रखता।. बड़े बड़े बूबे वाली सेक्सी पिक्चरयहां इस बात का खास ध्यान उसने रखा था कि उसके बदन का बोझ उसके घुटनों पर ही रहे न कि चाचा के पेट पर जाए।.

आज जो अनुभव मिला था वह नया था, अप्रतिम था मगर उस अनुभव ने उसमे ऐसी बेचैनी पैदा कर दी थी जिसने उसे लगभग पूरी रात न सोने दिया।. सेक्सी दे दो हिंदी मेंमैं तो निदा को चोदते ही रहता था लेकिन नितिन के लिए निदा नया माल थी और निदा के लिए भी नितिन एक नया और अलग ज़ायका था इसलिए ज़ाहिर था कि वह नहीं बाज़ आने वाले थे।.

डॉक्टर: ठीक है मैं देखती हूँ इतना बोलकर प्रिया स्टाफ से बोलकर राज को तुरंत इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट करवा देती है।.सोई हुई बहन की चुदाई: नीचे रानी और सोनिया पहले से बैठी थी। वहीं सरिता और गिरधारी भी नीचे ही थे। गिरधारी अखबार पढ़ रहा था। जैसे ही राज नीचे आता है। सरिता, रानी और सोनिया और राज के लिए दूध ले आती है और साथ मे थोड़ा बहुत नाश्ता ।.

फिर क्या था… अगले आधे घंटे में मैंने जितने आसन पोर्न मूवी में देखे थे, हर आसन से मैंने मैडम जी को बुरी तरह चोदा।.‘अगर तुम कामयाब हो जाती तो… शर्मिंदा होने के सिवा अपने किसी टिपिकल रवायती शौहर को क्या एक्सक्यूज़ देती।’.

हिंदी सेक्सी मूवी बताओ - सोई हुई बहन की चुदाई

मनीष मुझे आश्चर्यचकित करते हुए पूरी तरह से स्थिति को काबू में कर, बहुत मंझे हुए खिलाड़ी की तरह अपनी मौसेरी बहन की नर्म-गुलाबी चूत को चोदे जा रहा था. उसका ६ इंच लम्बा किसी कलाई जैसा मोटा लंड मस्ती के साथ रश्मि दीदी की चिपचिपी हो चुकी चूत में अन्दर-बाहर हो रहा था..मैंने लगभग १५ मिनट तक दीदी को ऐसे ही चोदा और उसके बाद दीदी के चूत से अपना लण्ड बाहर निकाल लिया फिर मैं दीदी की गाण्ड के पास आ गया और उनके छेद को फैला दिया और अपना लण्ड दीदी की गाण्ड के छेद पर रख दिया...

निदा ‘सिस्कार’ कर कुछ अकड़ सी गई और अपनी मुट्ठी में मेरी जाँघ दबोच ली। अब नितिन ने उसके नितम्बों के नीचे से हाथ डाल कर उसकी जाँघें दबा लीं और अपनी थूथुन निदा की चूत में घुसा कर उसे चाटने और कुरेदने लगा।. सोई हुई बहन की चुदाई चाचा के लिंग को देखा था मगर उसे देखते, छूते वक़्त उसमे एक ग्लानि का भाव रहता था और यही भाव तब भी होता था जब वह सोनू का लिंग चूषण करती थी जबकि यहाँ ऐसा कोई भाव नहीं था।.

लेकिन चंचल को इस बात की खबर नहीं थी। चंचल तो राज और कोमल के नैन मटक्के देख कर गुस्सा किये जा रही थी। गाना खत्म होते ही। सभी लोगों ने कोमल की वाह वाही की । जिसे सुनकर चंचल उठ कर कोमल के पास आती है और कोमल को बोलती है।.

हिंदी में फिल्में सेक्सी?

सोई हुई बहन की चुदाई अब स्थिति यह थी कि चाचा का स्थूलकाय लिंग ऊपर की तरफ ऐसे रानो की योनि में फंसा हुआ था कि पीछे से देखने पर वो रानो की तीसरी टांग जैसा लग रहा था।.

जंगल का देसी सेक्सी वीडियो? राजस्थानी बीएफ व्हिडीओ

सोई हुई बहन की चुदाई अजीब नज़ारा था… बस ऐसा लग रहा था जैसे कोई पागल प्रेमी जोड़ा ज़माने से बेखबर, अपने प्राकृतिक रूप में उस छोटी सी जगह में कामक्रीड़ा में ऐसा मस्त हो कि न दुनिया की खबर रह गई हो न अपनी।.

हिंदी में सेक्सी वीडियो बीएफ एचडी

मैं..... अरे नहीं रूही जी मैं तो बस यह सोच रहा था कि क्या जबाब दु क्योंकि गर्लफ्रैंड तो है नहीं हान यदि झूठ बोल दु तो कैसा रहेगा , क्योंकि आजकल किसी लड़के के पास गर्लफ्रैंड न हो या किसी लड़की के पास बॉयफ्रेंड ना हो तो उसे इन्फीरियर नजरों से देखा जाता हैं ....... मुझे लगा मेरे पीछे किसी को देख कर मुस्कराई होगी लेकिन पीछे देखा तो कोई नहीं था और फिर उसकी तरफ देखा तो वो चेहरा घुमा कर अपने ऑफिस में घुसने लगी थी।.

सोई हुई बहन की चुदाई लैट्रीन की दिक्कत नहीं थी क्योंकि उसके लिए अटैच्ड बाथरूम था, जहां सेल्फ सर्विस वाला कमोड था, पर खिलाना, कपड़े उतारना पहनाना अब उन्हें करना पड़ेगा।.

पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए

मियां खलीफा बीएफ सेक्सी वीडियोलेकिन बात तुम्हारी है, मान लो जैसे तैसे करके घुसा ही लो तो घुसाना ही तो सब कुछ नहीं है, चाचा कोई समझदार इंसान तो है नहीं कि उसे पता हो कि कैसे करना है, कितना करना है।.

और रात के आठ बजे मैंने उसका घर छोड़ दिया था, उसने अपनी तड़प अपने गले में घोंट ली थी, बरसती आँखों को मुझसे छुपाने के लिए चेहरा घुमा लिया था और आखिरी वक़्त में इतनी ताक़त भी न जुटा पाई थी कि मेरे अलविदा का जवाब दे पाती।. कालू बाकी सब को एक झोपड़े के पीछे की तरफ ले जाता है। छोटू देख कर समझ जाता है कि वो कहाँ छोटू ही क्यों श्याम और मंगल भी जान जाते है कि कालू उन्हें कहा लेकर आया है लेकिन राज ज़रा देर से समझता है।.

आंटी ने दीदी के हाथ की उंगली को लिया और उसे अपनी चूत के अन्दर डालते हुई बोली- देख तो सही.. मेरी चूत कितनी गीली हो रही है..?.

कहते हुए उसे मुझे अपने पास खींचा और मेरा सर अपनी गोद में दबा दिया | लंड में से सौंधी सौंधी मद जैसी खुशबू आ रही थी |.

मैं समझ गया | घोटू के लंड का लालच देकर आज झुमरी माँ से खूब चूत चुसवा रही थी | कुछ ही देर में झुमरी के कराहने की आवाज आने लगी और फिर वो चुप हो गई | साली झड गयी थी शायद |.

प्रेग्नेंट औरत का सेक्सी वीडियो मोनू: अरे एक बार इसका मज़ा भी ले के देखो न दीदी. मैंने फिल्मो में देखा है की लडकिया अपने कुत्तो से चुद्वाती है. प्लीज मुझे भी देखना है की कैसे राकी आपके साथ करता है. मान जाओ न दीदी..

पंजाबी सेक्सी नई वीडियो

सोई हुई बहन की चुदाई: रानो को चंदू ने एक झटके से आगे धकेला कि वह भी उनके पास बिस्तर पे आ टिकी। उसके बोलने से वह उस भभूके की महक को महसूस कर सकते थे जो बता रहे थे कि वह शराब के नशे में है।. फिर आंटी दीदी की चोली बांध कर उनकी लिपस्टिक ठीक करने लगी जो लंड मुह में लेने से थोड़ी फ़ैल गयी थी. मनीष के झड़ते झड़ते ८ बज गया..