सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी

Image source,सेक्सी मां बेटे की चुदाई

Image caption,

देहाती ब्लू फिल्म सेक्सी: सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी, शाज़िया को इस तरह अपनी चड्डी और ब्रा में अपने घर के किचन में जाते हुए बहुत शरम आती. और शरम के साथ साथ शाज़िया को डर भी लगा रहता कि कहीं उस की अम्मी अचानक किचन में आ गईं तो क्या हो गा..

पंजाबी बीएफ चोदा चोदी

हाईईईई भाईईईईईई आप ने तो सारे रास्ते मेरी चूत को छेड़ छेड़ कर मुझे पागल बना दिया है अपने कमरे का दरवाज़ा बंद होते ही शाज़िया अपने भाई से लिपट गई. ब्लू वीडियो हिंदी ब्लू वीडियोये बात सोचते सोचते पहली बार रज़िया बीबी के दिल में ख्याल आया. कि अगर जमशेद अगर अपनी बहन के शोहर की गैर मौजूदगी में अपनी बहन की चूत की प्यास बुझाने में अपनी बहन की मदद कर सकता है..

ओह कश्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह में ये कपड़े पहन कर अपने बेटे ज़ाहिद को अपना जिस्म दिखा सकती अपने जिस्म का जायज़ा लेते हुए दूसरे ही लम्हे रज़िया के दिल में ख्याल आया. तो उस की फुद्दि में लगी आग एक दम से भड़क उठी.. ब्लू पिक्चर धमाकेदारअसल में आज इन दोनो बहन भाई की इस घबड़ाहट की वजह शायद ये रही होगी. कि दोनो के जिस्मो में जवानी की आग चाहिए जितनी भी शिद्दत से जल रही हो..

अच्छा यार कहते हुए नीलोफर ने फोन ऑन कर दिया और अपने सर को बिस्तर से उठा कर नीचे अपनी फुद्दि की तरफ देखने लगी.तो वो अपनी जम कर चाटी हुई चूत को देख कर खुश हो गई..सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी: ओह हाआआआआआ अपनी चूत के मोटे दाने को अपनी उंगली से टच करते ही रज़िया बीबी के सबर का पैमाना लबरेज हो गया..

अपनी बेहन के मोटे मोटे मम्मे और उभरी हुई गान्ड को याद कर के ज़ाहिद के हाथ तेज़ी से उस के लंड पर फिसलने लगे..शाज़िया ने अपने घर वापिस आते ही अपने कमरे में जा कर अपने कपड़े चेंज किए और फिर अपनी अम्मी के साथ घर के काम में उन का हाथ बंटाने लगी..

बीएफ सेक्सी भोजपुरिया - सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी

उस के बाद शाज़िया आधी नंगी चलती हुई बाथरूम में गई और अपने हाथ को अच्छी तरह से धो कर अलमारी से दूसरी शलवार कमीज़ निकाल कर पहनी. और अपने कमरे के दरवाज़े को फिर से लॉक लगा कर बिस्तर पर दुबारा सोने के लिए लेट गई..तो कमरे के बाहर खड़ी को कर अपनी चूत में उंगली करती हुई उन की अम्मी रज़िया बीबी की चूत के सबर का पैमाना भी लबरेज हो गया. और रज़िया बीबी ने अपने मुँह से हल्की सी आवाज़ में ज़ाहिद्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्द्दद्ड पुकारते हुए अपनी फुद्दि से भी पानी का फव्वारा छोड़ दिया...

और अपनी गान्ड को बिस्तर से उठा कर अपने बड़े लंड को सीधा अपनी बीवी माँ की उस बच्चे दानी पर ठोकर मारते हुए बोला. जिस बच्चे दानी में कई साल पहले खुद ज़ाहिद ने खुद परवरिश पाई थी.. सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी क्यों ना मुमकिन है ये बात,आप ही बताएँ क्या कमी है मुझ में,जवान और पड़ा लिखा हूँ और सब से बड़ी बात कि अच्छी नोकरी है मेरी,तो आप को तो खुश होना चाहिए अपनी बेटी के लिए आने वाले मेरे इस रिश्ते पर अम्मी ज़ाहिद ने अपनी अम्मी के नज़दीक जाते हुए कहा..

ओह,हाईईईईईईईईईई में मर गैिईईईईईईई, कौन हो तुम,छोड़ो मुझे ज्यों ही ज़ाहिद का लंड अपनी अम्मी की चूत की दीवारो को फाड़ता हुए रज़िया बीबी की फुद्दि में घुसा . तो रज़िया बीबी एक दम से चीखी और उस ने फॉरन अपना सर उठा कर पीछे देखने की कोशिश की..

जीजा साली का रोमांस वीडियो?

सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी ओह अम्म्मिईीईईईईईई जीिइईईईईईईईईईईईईईईईअपने लंड पर अपनी अम्मी की पैंटी का एहसास आज ज़ाहिद को एक अलग ही मज़ा दे रहा था. और उस के मुँह से बार बार अपनी अम्मी का नाम ही निकलने लगा..

चोदा चोदी वीडियो देखना? घरेलू सेक्सी मूवी

सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी जिस वजह से रज़िया बीबी की गान्ड के दोनो मोटे और गोल गोल चूतड़ अपनी पूरी आबो-ताब से ऊपर की तरफ उठ गये..

कैटरीना कैफ एक्स एक्स एक्स वीडियो

वो तो ठीक है मगर में एक और बात सोच रहा हूँ यार ज़ाहिद ने नीलोफर के मज़ाक को नज़र अंदाज़ कर के उस से कहा.. अपने भाई की इस चुदाई से शाज़िया को भी मज़ा आने लगा.और वो भी अपने मोटे मोटे चूतड़ उछाल कर और हिला कर अपने भाई का मोटा लंड अपनी चूत के अंदर बाहर लेने लगी..

सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी शाज़िया फिकर ना करो तुम्हारा ये भाई तुम को कभी गिरने नही देगा जान ये कहते हुए ज़ाहिद बड़े आहतीमाद से अपनी बहन के भारी वजूद को अपने मज़बूत बाजुओं के ऊपर उछालते हुए अपना तना हुआ लंबा लंड शाज़िया की चूत के अंदर बाहर करना शुरू कर दिया..

फ्री ब्लू फिल्म वीडियो

हिंदी सेक्सी मुसलमानआज अपनी सग़ी बहन से अपनी सुहाग रात मनाते वक्त ज़ाहिद ने अपनी बहन की चूत को सही महीनो में खोल कर रख दिया था..

चलो भाई जिस तरह आप की मर्ज़ी शाज़िया ने अपने भाई की बात का जवाब दिया. और अपने भाई के साथ उठ कर कमरे के अटेच बाथरूम में चली आई.. क्यों ना में शाम से पहले बाज़ार जा कर अपने भाई के लिए गिफ्ट और केक ले आऊँ,और शाम को घर वापसी पर अपनी जान ज़ाहिद को एक सर्प्राइज़ दूं अपने घर के काम काज से फारिग हो कर शाज़िया ने सोचा..

अच्छा अगर तुम्हारी ये ही मर्ज़ी है कि में अब ज़ाहिद के साथ ही सोया करूँ तो भला मुझे क्या ऐतराज हो सकता है मेरी बच्ची शाजिया की बातों को सुन कर रज़िया बीबी की शलवार में छुपी हुई उस की चूत का मुँह बिल्कुल ऐसे खुलने और बंद होने लगा जैसे ज़ाहिद का लंड उसके सामने ही खड़ा है.

अभी ज़ाहिद को अपनी आँखे बंद किए कुछ ही सेकेंड्स गुज़रे थे. कि ज़ाहिद के कानों में किसी की सिसकियों की आवाज़ गूँजी..

शाज़िया के इस तरह ज़ाहिद के लंड को अपने अंदर जकड़ने की वजह से पीछे से शाज़िया की भारी गान्ड कभी बंद होती और कभी खुल जाती थी..

नंगी ब्लू पिक्चर सेक्सी ये भी में और ज़ाहिद भाई आप ही के लिए लाए हैं अम्मी अपनी अम्मी की बात सुन कर शाज़िया के चेहरे पर एक शैतानी मुस्कराहट फैली. और बहुत सकून से अपनी अम्मी की बात का जवाब देते हुए शाज़िया किचन में दाखिल हो गई..

एचडी वीडियो में सेक्सी

सेक्सी भेजो सेक्सी भेजो सेक्सी: ज़ाहिद की ये बात सुन कर भी नीलोफर और जमशेद ज़ाहिद को ऐसे देखने लगे जैसे वाकई ही ज़ाहिद का दिमाग़ चल गया हो.. अब हमारे दरमियाँ पर्दे वाली कौन सी बात बाकी रह गई है, इसीलिए आप का जो दिल चाहे आप पूछ लो,अम्मी जी शाज़िया ने सिसकते हुए जवाब दिया..