नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा

Image source,मुळशी पॅटर्न चित्रपट

Image caption,

एचडी वाला सेक्सी: नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा, जैसे ही वो लोग खेतो के बीच की ओर बढ़े….सुमन और अमित दोनो छुपते छुपाते उनके पीछे पीछे जाने लगे…काफ़ी देर चलने के बाद एक वीरान से जगह पर वो लोग रुक गये, उनसे कूछ ही दूरी पर अमित और सुमन पेड़ों के पीछे छुपे हुए थी….वहाँ पहले से भीमा और कुछ आदमी और खड़े थी….

कारगिल विजय दिवस मराठी

पर राजीव दा खामोशी से बस यही शक़ की सुई बुन रहे थे कि क्या सच में वो कोई निशा का लगता है? या फिर कुछ और बात है..... 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒆𝒅𝒊𝒐𝒔राज ने माखन शर्मा को विशाल की कार मे बैठा दिया. रवि राज की कार की पिछली सीट पर साहिल को अपने हाथ लेकर बैठ गया, और डॉली और राज दोनो आगे बैठ गये. दोनो कार्स चल पड़ी. 2 घंटे के सफ़र के बाद वो सब अलीगढ़ पहुँच गये. डॉली के सास घर पर थे. और ससुर अपने ऑफीस मे गये थे..

अंजुम : हेलो अर्रे हां हेमा बोलो कैसी है तू? (हेमा ज़ोर से बोल रही थी इसलिए आदम को आवाज़ पहचानने में देरी नही लगी...वो गवार औरत थी उसे बात चिल्लाके और बेढंगे तरीके से करने की आदत थी). హాట్ సెక్స్ తెలుగుडॉली के आँखे गुस्से से भरी हुई थी. जैसे ही रवि खड़ा हुआ, डॉली ने एक जोरदार तमाचा उसके मुँह पर दे मारा..

चूत की गहराईयो में लिंग आहिस्ते आहिस्ते समाता चला गया...इस बीच तबस्सुम के हाथो की पकड़ आदम के हाथो में एकदम टाइट हो गयी....धीरे धीरे उसने अपने शरीर पे काबू पाया और शरीर ढीला छोड़ा...तो उसे अहसास हुआ कुछ गढ़ने का....आदम का लिंग उसकी बच्चेदानी को छू रहा था....नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा: राज ने ललिता के बात को अनसुना करते हुए. ललिता की सलवार के नाडे को खींच दिया. ललिता के दिल की धड़कन बंद हो गयी..

मनिका तो मदहोश हुए जा रही थी उसकी दोनों टांगे कांप रही थी, जयसिंह की भी सांसे बड़ी तेजी से चल रही थी, वह बराबर अपनी बेटी को कमर से पकड़ कर अपने बदन से चिपकाए हुए था, इसी तरह से पकड़े हुए दोनों लगभग सारी सीढियां उतरने वाले थे , बस अब गिनती की 3 सीढ़ियां ही बाकी रही थी.आदम : अर्रे मेरी माँ थोड़ा समझने दे उन्हें उन्हें भी तो लगे कि हम मॅरीड कपल है तभी तो यहाँ होटेल रूम बुक हुआ वरना सिंगल बेड और अलग अलग रूम्स ही देते और साथ ही में ये बाल्कनी वाला रूम शायद हमे नही नसीब होता.

𝒔𝒆𝒙𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐𝒔 - नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा

.आदम उठ आ मेरे साथ...आदम को आभास हुआ कि रात करीब ना जाने कितना टाइम हो रहा था वो उसके साथ अलमारी के शीशे के सामने खड़ा हो गया.वो.....वो...कुछ नहीं दीदी....वो तो मैं ऐसे ही एग्जाम के बारे में सोच रही थी....10 से हमारे एग्जाम शुरू हैं ना कनिका ने सफाई से अपना बचाव करते हुए कहा.

रवि: (अपने गाल पर आए हुए आँसुओं को सॉफ करते हुए) पर दीदी इसमे मेरा कोई कसूर नही है. मे आप से सच मे प्यार करता हूँ.. नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा डॉली एक दम से मदहोश हो गयी….उसके बदन मे सिहरन दौड़ गयी…और उसने अपनी बाहों को रवि की पीठ पर कस लिया….रवि अब पूरे जोश मे आ चुका था…उसने नीचे से अपने दोनो हाथों को डॉली की टाँगों मे डाल कर डॉली को बेड के ऊपेर सही से लेटा दिया….और खुद उसकी टाँगों के बीच अपनी टाँगों अडजेस्ट करके, डॉली के ऊपेर लेट गया…...

मैं सोचते सोचते मेरा ध्यान आया कि मैने तो एक बार ताहिरा मौसी को स्ट्रेंजर बना कर चोदा था वो काला मास्क जो मैने दर्ज़ी से सिलाया था क्या वो मास्क मैं माँ के साथ उपयोग करूँ तो कैसा रहेगा?.

चूत और लंड दिखाओ?

नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा समीर सोचने लगा वो क्लब का नाम बडबडा रहा था...उसके माथे की शिकन एकदम से चिंता में फैल गयी...क्या? अंजुम आंटी ऐसे वाहियात क्लब में क्या करने जा रही है?........समीर ने सवालात भरे लवज़ो में कहा.

छूत कैसी दिखती है? कुमारी सेक्सी

नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा दोनो ने कुछ ही देर मे खाना खा लिया....और लकी ने झूठे बर्तन को उठा कर किचन मे रख दिया....गुरमीत ऊपेर जा रही थी....लकी भी तेज़ी से बर्तन को रख कर ऊपेर जाने लगा...पर तब तक गुरमीत रूम मे जा चुकी थी....उसने अंदर से रूम बंद कर लिया...लकी ने डोर नॉक किया.....

देसी भाभी के सेक्सी

राज ने अपने रूम को अंदर से लॉक किया, और बिना किसी आहट के पीछे जाकर रोमा को अपनी बाहों मे भर लिया….रोमा एक दम से घबरा गयी….. ज़य शर्मा: (अमन के सामने बैठते हुए) सर कुछ पता लगा कि, आख़िर माजरा क्या है….मेरे बेटे को बचा लीजिए…...

नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा राज : (मुस्कुराते हुए) यार ललिता आज सुबह ग्राउंड मे मिली थी उसके पैर मे मोच आ गयी थी इसे लिए उसे घर छोड़ने गया था.

रक्त वाढीसाठी घरगुती उपाय

नहाते हुए चुदाईतभी उसके दिमाग मे एक ख्याल आया और वो गैस को कम करके बाहर हॉल की तरफ चल पड़ी, जहां जयसिंह बैठा हुआ था,.

राज : क्या हो रहा था ये (कोई जवाब नही मिला एक बार फिर राज ने दहाड़ती हुई आवाज़ मे पूछा ) क्या कर रहे थे तुम. विशाल: नही मे तुम्हें भूल सकता हूँ क्या. और सुनो सबाब का इंतज़ाम क्या है. देख मेरे कितने खास दोस्त आए हैं आज..

जैसे ही सुमन को अपनी चुचियों के ऊपेरी खुले हिस्से पर राज की गरम साँसों को अहसास हुआ, सुमन के बदन के रोए खड़े हो गये…..वो मस्ती मे एक दम से तिलमिला उठी….चाहे सुमन राज को दिल से पसंद नही करती थी…पर सुमन जवान थी…और उसकी इस जवानी की आग को राज और भड़का रहा था…...

आदम : ह्म जो भी हो माँ जिन परिस्थितिओ से तू गुज़री है उसे अब भूल जा अब तुझे गीला शिकवा करने का कोई ज़रूरत नही..जो बीत गया सो बीत गया.

राज : (नशे के कारण लड़खड़ाती हुई आवाज़ मे) वो मुझ डोर की चाबी दो…मेरी कार मे मेरी वाइन की बॉटल रह गयी है….मुझ वो लानी है….

कोविड लस घेतल्यानंतर घ्यावयाची काळजी रवि: ओह्ह वैसे आप तो फूल से भी हल्की हो….मे तब भी आप को ऐसे उठा सकता था…जब मे आपके प्यार मे दीवाना हुआ था….

लियोन की सेक्सी

नंगा भोजपुरी आर्केस्ट्रा: नैना ने मेरा दूसरा हाथ भी पकड़ लिया और हिदायात दी की मैं अपने हाथ से उसकी चुत को नहीं छु सकता, सिर्फ मुह से चाट सकता हूं।. मैने एजेंट को फोन किया और उसे उड़ीसा टू मालदह की टिकेट जो कहा था निकलवाने को कहा....तो उसने तुरंत ही 2 घंटे में मेरे लिए 2न्ड एसी की ट्रेन की टिकेट सेंड की मैं नहाने चला गया और फिर रूम से निकल गया इस बीच माँ ने दरवाजा लॉक कर लिया था नंगे ही खड़े हुए....शायद फिर वो भी नहाने धोने चली गयी होगी.